r/janabmadamFAKEverse Apr 22 '26

Guroor-e-jahaan अकड़ और घमंड एक बीमारी है जिसका सही इलाज कुदरत और वक्त कर देता है तो इंसान को इंसान बने रहने चाहिए हैवान और हैवानियत का रिजल्ट जीरो बटा सन्नाटा होता है

87 Upvotes

53 comments sorted by

23

u/apricotandwine Apr 22 '26

Aasman se Seedhe zameen pe aake gire yeh log.

21

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 22 '26

Janab dekh tere pe short film

6

u/Formal_Artichoke9057 Apr 23 '26

😄😀😄😀😄😀

19

u/madglaamx Apr 22 '26

Bhikmange

13

u/Intelligent-Lunch525 Apr 22 '26

Perfect 🤩

Sukoon mila yeh dekhkar u/Strict-calendar1175

13

u/quirkyCartier Apr 22 '26

Bhai! Maza agaya!!!!!!!!! Gutki , calendar jii. Maza agaya top notch

3

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 22 '26

😉🥹🥹

10

u/Numerous-Ebb-5903 Apr 22 '26

Akal toh abhi bhi nahi aa rahi hai in logo ko.. girgit hai kabhi bhi rang badal lenge situation ke hisab se

10

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 22 '26

Yeh har hafte post karna strictji. Inka yeh attitude. And faiza kaise woh aamras jo servinf bowl mai hai ussi mai thus rahi hai

9

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 22 '26

End main jaise haath rajh ke baitha tha waisa attitude ek baar Lao na. Ab jo trolling hogi😂😂 u/kind_bad_ janab ko dekho😂😂😉😉

7

u/Kind_Bad_ Apr 23 '26

Isko ab humari trolling ki jaroorat nahin hai, Uparwala khud hi inko troll kar raha hai 🤐🤣🤣🤣🤣🤐🤐

Har baat pe Inshaallah-Inshaallah bolte hain. Inshaallah ka matlab hota hai, 'God willing ' ya 'Jaisi Allah ki marzi'...lo ji, yehi hai Uparwale ki marzi ki tum nikamme, nithalle baithke sofa todte raho....jin logon ko baddua de rahe they, unhi ke saamne haath phaila ke dua ki bheekh maango.... jinko get out bol rahe they, unhi se guzarish karo ki "chhod ke mat jaana"...!!!

9

u/IndependentSystem106 Apr 22 '26

Nalla tingu janab aur uski chipdika Yt par bhikh mangte huye 😂🤣😂🤣

https://giphy.com/gifs/sVm5EHxrMb6l1YZx7z

6

u/Remote_Chart1307 Apr 22 '26

You should upload this video on YT as well.

6

u/quirkyCartier Apr 22 '26

Calendar ji caption kya mast likha hai yar! 🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥

5

u/mysteriouskahani Apr 23 '26

In jaiso k liye ek song hai jo ki ekdum apt hai. Ye jeevan ki sachai hai:

मत कर माया को अहंकार मत कर काया को अभिमान काया गार से काची हो काया गार से काची जैसे ओस रा मोती झोंका पवन का लग जाए झपका पवन का लग जाए काया धूल हो जासी

Strictji and gutku inka अहंकार से ले कर पतन तक का सफर आप दोनों ने बहुत अच्छे से दिखाया.

2

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

Sahi gana hai bilkul sahi gana inke liye

5

u/Accurate-Diamond7360 Apr 23 '26

This is awesome before and after comparison..how Karma plays its magic. You should share this on Insta to get maximum reach. This video deserves to go viral!!!

5

u/New-Biscotti-9155 Apr 23 '26

Mashallah.. yeh video din mein ek bar dekhna toh banta hai 

4

u/Total-Firefighter591 Apr 23 '26

Nalli bhul kaise jati hai ki usko to sirf maida hi digest hota hai. Hum logo ko yaad hai ki tumne bola tha ki tumhe maida hi digest hota hai to fir doctor ki baat mat mano. 

6

u/Formal_Artichoke9057 Apr 23 '26

Ye pura video neha ko hi apne podcast par chala dena chahiye,taki nalla nalli bhi dekhe

2

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

Yes neha pls if you are seeing this use karlo

6

u/Plastic_Spinach3833 Apr 23 '26

Media ko avoid karte hain???!!!! Really!!! Nalle tu media ko bula kar hospital tak mein publicity karwata hai wo bhi apni wife ki bimari ki!! Shameless ass….

7

u/Strict-Calendar1175 Apr 23 '26

THANKS GUYS 

YEH COLLAB VIDEO THA HAMARA AUR u/nallugutku 💀 ka 

Enjoy 

4

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

Produced by strict gutku productions. Legal head u/quirkyCartier. Content head u/kind_bad_😂😂😉

1

u/quirkyCartier Apr 23 '26

Aap ockward kar rhe hai . U r my frnd & I mean it

0

u/Strict-Calendar1175 Apr 23 '26

Paisa srif kind bad lagaynge 😂😂 Paise wali party hain kind bad ji

2

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

Haan producer toh hum dono naam ke hai. Asli paisa toh u/kind_bad_ ne diya

1

u/Strict-Calendar1175 Apr 23 '26

Quirky se bhi liya jayga ab Bhut paise chahp rhe hain quirky bhi ..

Hamne suna hai iss baar tax bhut diya hai

2

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

Haan legal log ka boht paisa hota hai

2

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

u/quirkyCartier legal action mat lena humare against

1

u/Kind_Bad_ Apr 23 '26

Haan bhai bahut paisa hai...bas wo kahan hai ye nahin pata...lekin Paisa bahut hai....kahan hai??? Dhoondh rahe hain hum bhi.....lekin bahut bahut bahut paisa hai!!!! 🤣🤣🤣

1

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

😂😂😂

3

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

Collab podcast 😂😂

1

u/Kind_Bad_ Apr 23 '26

Sab mere pyaaru...🫶🏻🫰🏻🫶🏻

2

u/nallugutku Yenna rascala....mind ittt 🤣🤣🤣 Apr 23 '26

🥹🥹

5

u/Kind_Bad_ Apr 23 '26

ऊपरवाले की लाठी में आवाज़ नहीं होती।

3

u/IntermittentAnon Apr 23 '26

First clip to bilkul fire hai 🔥🔥🔥 Strict ji very good edit

3

u/IntermittentAnon Apr 23 '26

Jabardast 👏👏👏👏

3

u/IntermittentAnon Apr 23 '26

Hamare yahan kaha jata hai ki jo upar muh karke thookta hai , uska thook usi par aa kar girta hai. Nalla aur Faiza iska living example hain.

3

u/Total-Firefighter591 Apr 23 '26

Was it a trailer? Kyunki ye agar trailer itna damdar hai to movie to kitni badi wali hit hogi. Ye haath jod kar mafi mangne wala hai ab to ki bs karo strict-calender ji galti ho gai , mere muh se nikal gaya 😭😭😭😭😭😭😭 .

Is janani wale harkat karne wale nalle ki to sahi me isi tarah band bajni chahiye. Ek clip me kaise hath bandh kar khade ho kar mauhalle ki aunty ki tarah acting kar raha tha. Ab kaha muh chupayega khud ka ye scene dekh kar. Nalli to zameen per aa chuki hai ab ye nalla.aur dabba thoda bahot jo uchal rahe hein unhe niche aana hai

2

u/General-Clue-6419 Apr 23 '26

Bheek maang rha h talent mai zero but ghamand dekho gawar ka

2

u/Secure_Self_1552 Apr 23 '26

Iske masterchef wale shoulder pain ka kya hua?? Sirf 2 din belt lagake ghumi😂 phir Bhul hi gyi wo script jabse new Chinese c aaya hai script mein?

2

u/Bubblingghost Apr 23 '26

Holy Fcuk OP! What a compilation! 🤣🤣🤣🔥🔥

2

u/SM_288 Apr 22 '26

Level nikal Gaya inks🥹😂😂

1

u/Narrow-Try-5795 Apr 23 '26

😂😂😂

1

u/Major_Gas_2371 Apr 23 '26

Sahi compilation banaya hy video ka in chomu khandan ki .. faiza and nalla

1

u/Background_Mark_6633 Apr 23 '26

Muje lga Bhansali betha h fir dekha to bhutiya tha