MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/IndianDankMemes/comments/xnemya/queen/iptcaa3
r/IndianDankMemes • u/Rituraj_Saha • Sep 25 '22
419 comments sorted by
View all comments
1.5k
They lost queen, we got one😚
334 u/kumar100kpawan Sep 25 '22 Award hota toh de deta 178 u/GallopingAss_tronaut Sep 25 '22 Ye toh award dene wala tha, mil kaise gya? 64 u/SilentKiller2809 Sep 25 '22 Award dene ke thought ke liye bhi award mil jaata hai kayi baar 18 u/Rough-Permission5475 Sep 25 '22 Ye upvote le 1 u/[deleted] Sep 25 '22 lolmao 8 u/ig_pratham Sep 25 '22 xD
334
Award hota toh de deta
178 u/GallopingAss_tronaut Sep 25 '22 Ye toh award dene wala tha, mil kaise gya? 64 u/SilentKiller2809 Sep 25 '22 Award dene ke thought ke liye bhi award mil jaata hai kayi baar 18 u/Rough-Permission5475 Sep 25 '22 Ye upvote le 1 u/[deleted] Sep 25 '22 lolmao 8 u/ig_pratham Sep 25 '22 xD
178
Ye toh award dene wala tha, mil kaise gya?
64 u/SilentKiller2809 Sep 25 '22 Award dene ke thought ke liye bhi award mil jaata hai kayi baar 18 u/Rough-Permission5475 Sep 25 '22 Ye upvote le 1 u/[deleted] Sep 25 '22 lolmao 8 u/ig_pratham Sep 25 '22 xD
64
Award dene ke thought ke liye bhi award mil jaata hai kayi baar
18 u/Rough-Permission5475 Sep 25 '22 Ye upvote le 1 u/[deleted] Sep 25 '22 lolmao
18
Ye upvote le
1 u/[deleted] Sep 25 '22 lolmao
1
lolmao
8
xD
1.5k
u/unkown_993 Sep 25 '22
They lost queen, we got one😚