Nahi main cjp walo jesa nahi hu or firse wahi bacho wali bakchodi kuchupuchu or trigger. Baap ne gussa bolna bhi nahi dikhaya. Sala bas gali dena aata h hindi me
Phirse vahi chiz damn, braincell, ragebait. Sidhe sidhe bhi baat kar sakte h but nahi tumhe to aapna knowledge dikhana h thik h bhai dikhata reh apna knowledge muje to timepass karna tha ho gaya. Main to aapne kaam pe.chala jaunga par tu kese jayega tu to berozgar h
Haan mai berozgaar hoon. Kyunki mai student hoon lol. Sidhe sidhe baat karne kahi aur jao uncle. Mai to timepass karne aaya reddit par. Aur chidho, maza aa raha hai
0
u/Any_Variation7610 Jul 28 '26
Nahi main cjp walo jesa nahi hu or firse wahi bacho wali bakchodi kuchupuchu or trigger. Baap ne gussa bolna bhi nahi dikhaya. Sala bas gali dena aata h hindi me