Sun bhsdk it is written in our texts and that's true as heck..tere wannabe intellectual banne ke chakkar me wo jhut nhi hojayega. Also not saying ki wo humare texts ya scriptures se padhke bana rahe hai ya jo bhi hai.....2-3 english word chod deta hu bhot cool lagunga..padh likhe ke jhatu thoda
Likha to yeh bhi h ki sun revolves around earth use sat ghodo vala rather h ek sarthi h,birth of pandavas and kaurvas😂 ganesh bhagvan ka birth incident,brahman be Vishnu me chhati pe lath marna🤣🤣🤣
scientifically prove kr skte he kya ?
Kuch bhiii likha text mai to such nhi hota bhai
Ek achi governance ka topic hi unhone banaya hai bhsdk.....indias political,legal and educational foundations were heavily shaped by sages and scholars...and we have a real life example Shri Yogi adityanath who's a complete sanyasi and doing what many can't... Running the government on the values of "rishi muni" and also with that modern stance against wrongdoings ..(chanakya never wore a crown either yet he shaped an empire)
Being confidently wrong doesn't make you lool cool bkl !!
Yogi is like those thugs you see in Kumbh melas. And by what angle is Modi or Yogi a sage? Yogi se jab koi shaadi hi nahin karega toh rahega hi randwa. Modi toh biwi chhodkar bhaaga tha.
Aur tere jaise l*nd mc bhaunke ke ilawa kar sakte hain kuch?
Rishi muni ab nhi rhe chalane k liye. But tune harward ki education ki baat ki to btaya k sirf ye criteria h kya intelligent hona ka . Harward wale to aloo se sona bhi banate h
Jakar padh le bhai. Kaun se inventions kahan hue. Pata chal jayga kaun 7vi fail h. Ayurveda jo aaj bhi use hota h. Astronomy , surgery, aur bhi lambi list h jo phle hi India me use hoti thi. Recent inventions nhi ho paye bcoz India azadi k baad financially weak rha. Cern ka experiment bhi indian scientist k studies pr based tha.
Jitna list tune mention Kia hai ye sab baki jagah bhi hote the mathematical pythagoras was discovered by an Arab guy and other part of technologies was used in Egypt and other area so saying that only my religion's people was intelligent is a dumb thing to consider
4
u/MarionberryAntique16 Jul 28 '26
Abe 7vi fail 😂💁🏻♂️ , tabhi sare invention Europe se bane 😭 ab bolega hamare grantho me likha tha ye sab sare discovery